मंगलवार, 17 अक्तूबर 2017

रेप का आरोप लगते बाबा ने काटा प्राइवेट पार्ट।चुरू का मामला।*



रेप का आरोप लगते बाबा ने काटा प्राइवेट पार्ट।चुरू का मामला।*

चुरू/ चौंकाने वाली यह घटना राजस्थान के चूरू जिला स्थित तारानगर थाना इलाके में हुई, जहां आश्रम में बाबा के पड़ोसी ने उस पर किसी महिला से अवैध संबंध रखने का आरोप लगा दिया। आरोप लगने के बाद तब हड़कम्प मच गया जब एक बाबा ने अपना प्राइवेट पार्ट खुद ही काट लिया। बाबा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक चूरू के बाबा हरिदास आश्रम में रहने वाले बाबा संतोषदास पर यह आरोप लगाया गया है। कहा जा रहा है कि बाबा का अपने आश्रम के पड़ोस के घर में आना जाना था। बाबा अक्सर वहां जाया करता था। आश्रम के नजदीक रहने वाले एक स्थानीय युवक पवन ने बाबा पर आरोप लगाया है कि बाबा अवैध संबंधों के कारण पड़ोस में आता-जाता है।

लोगों के अनुसार बाबा इन बातों से इतना सदमे में आ गया कि उसने अपना ही प्राइवेट पार्ट काट दिया। बाबा का कहना था कि सन्यास लेने के बाद व्यक्ति साधु हो जाता है। ऐसे में किसी संत पर इस तरह के आरोप लगाना गलत है। अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए उसने यह कदम उठाया है। उसने कहा कि साधु का नाम राम का नाम लेना है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों बाबाओं पर यौन शोषण के आरोप लग रहे हैं। आज चूरू में भी यह आरोप लगाया गया था, जिसके बाद बाबा ने इस घटना को अंजाम दे दिया। फिलहाल बाबा गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें