शुक्रवार, 18 अगस्त 2017

ये खूबसूरत महिला करेगी ऐसा काम, एक बार तो पुलिस को भी न हुआ यकीन

ये खूबसूरत महिला करेगी ऐसा काम, एक बार तो पुलिस को भी न हुआ यकीन


मेरठ.नौचंदी थाना क्षेत्र में एक रेडीमेड गारमेंट्स के शोरूम में चोरी करती युवती को दुकानदारों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। पकड़े जाने पर पहले तो युवती ने खुद को बेकसूर बताते हुए हंगामा किया। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद उसके तेवर ढीले हो गए। शर्ट चुराते हुए ऐसे हुई कैप्चर...

ये खूबसूरत महिला करेगी ऐसा काम, एक बार तो पुलिस को भी न हुआ यकीन


- मेरठ के जागृति विहार निवासी विशाल का रेडीमेड गारमेंट्स का शोरूम है। विशाल ने बताया, "बीते 27 जुलाई को एक युवती हमारी शॉप पर कपड़े खरीदने आई थी। हम उसे कपड़े दिखाते रहे और वो नजर चुराकर महंगे कपड़े पार करती रही। बाद में बोली- मुझे कुछ पसंद नहीं आ रहा और शॉप से चली गई। उसके जाने के बाद जब कपड़े समेटे तो पता चला कि वो कपड़े चुरा ले गई है। शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरा में उसकी फुटेज पुलिस को दी थी, ताकि उसे पकड़ा जा सके।"

- "बुधवार शाम गढ़ रोड पर मेरे परिचित की गारमेंट शॉप है। उन्होंने मुझे उसी युवती के वहां होने की बात कही। मैं तुरंत वहां पहुंचा। उन्होंने बताया कि वो पड़ोस की दुकान में गई है। मैंने अन्य व्यापारियों के साथ मिलकर उसे शॉप से दो ब्रांडेड शर्ट चुराते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया।"

- "पकड़े जाने पर वो कहने लगी कि मैंने कुछ नहीं किया। मुझे क्यों परेशान कर रहे हो। जब हमने पुलिस को बुलाया तो उनके सामने वो ढीली पड़ गई।"

रुड़की की रहनेवाली है चोरनी

- थाना नौचंदी प्रभारी अर्जुन सिंह ने बताया, "युवती ने अपना नाम नेहा निवासी रुड़की बताया है। उसके बताए नाम और एड्रेस की जांच की जा रही है। युवती द्वारा एक दो अन्य कपड़ों के शोरूम में भी कपड़े चुराने की शिकायत सामने आई है। इस संबंध में ड्यूक शोरूम के मालिक जरीन अख्तर और संदीप कुमार की ओर से तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर युवती के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।"

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें