मंगलवार, 6 दिसंबर 2016

प्रेमी के साथ घूम रही थी युवती, जब पति ने पकड़ा तो पहचानने से कर दिया इनकार

प्रेमी के साथ घूम रही थी युवती, जब पति ने पकड़ा तो पहचानने से कर दिया इनकार
Police lover, husband and girlfriend brought the police station.

पटना. डाक बंगला चौराहा पर युवती अभी अपने दोस्त के बाइक पर बैठी ही थी कि पीछे से छोटी पहाड़ी के एक युवक ने उसका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद चौराहे पर तकरीबन आधे घंटे तक जमकर हंगामा हुआ। पति सूरज प्रेमी के बारे में पूछ रहा था और युवती कुछ भी नहीं बता रही थी। चौराहा पर ही हुआ बहस...

नोकझोंक धीरे धीरे धक्का-मुक्की में बदल गई। आसपास के राहगीरों ने तीनों को घेर लिया और जाम लग गई। इसी बीच डाक बंगला चौराहे पर तैनात कुछ पुलिस कर्मी वहां पहुंच गए। आखिरकार तीनों को कोतवाली थाना लाया गया। यह हाई वोल्टेज ड्रामा एक घंटे तक कोतवाली में भी चलता रहा। बाद में थानाप्रभारी अविनाश कुमार ने दोनों समझा बुझाकर घर भेज दिया।

पति मानने को तैयार नहीं थी युवती

सूरज बार बार लोगों से कह रहा था कि युवती उसकी पत्नी है और उसे छोड़कर चली गई है। अपने दोस्तों के साथ घूमती फिरती है। लेकिन युवती यह बात मानने को तैयार नहीं थी। वह छोटी पहाड़ी वाले पति को पहचानने तक से इनकार कर रही थी। जिस युवक के साथ वह जा रही थी वह खुद को युवती का दोस्त बता रहा था। दोनों के बीच हाथापाई तक हो गई। पुलिस के पहुंचने पर युवती ने कहा कि मैं इसे जानती नहीं हूं और ये मुझे अपना पति बता रहा है। मामला बढ़ता देख दोनों को कोतवाली थाने लाया गया।

मैं तलाक नहीं दूंगी, यह भुगतेगा

थाने में भी काफी पूछताछ के बाद युवती ने स्वीकार किया कि उसकी शादी छोटी पहाड़ी वाले युवक के साथ 2014 में हुई थी। दोनों का लगभग डेढ़ साल की एक बच्ची भी है। युवती ने अपने पति पर आरोप लगाया कि वह उसे तरजीह नहीं देता है, उसका संबंध किसी और लड़की के साथ है। इसलिए वह घर छोड़कर अपने मायके छितनावां चली गई। वहीं लड़का बार बार उसपर आरोप लगाए जा रहा था। थानेदार के समझाने के बाद लड़की ने कहा कि मुझे इसके साथ नहीं रहना है ये कोर्ट में जाएं मैं तलाक दे दूंगी। इसके बाद थानाध्यक्ष ने बांड भरवाकर दोनों को जाने का आदेश दे दिया।

मैं किसी के साथ घूमू मेरी मर्जी

जैसे ही एक महिला सिपाही ने युवती को समझाने लगी। युवती फिर उग्र हो गई और कहने लगी मैं किसी के साथ घूमूं-फिरूं मेरी मर्जी। इस लड़के को तलाक नहीं दूंगी ये भुगतेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें