बुधवार, 26 अक्तूबर 2016

जवान ने किया मैसेज- 'सॉरी पापा, मैं नहीं आ सकूंगा, न मैं रहूंगा न ये रहेगी'

जवान ने किया मैसेज- 'सॉरी पापा, मैं नहीं आ सकूंगा, न मैं रहूंगा न ये रहेगी'
जवान ने किया मैसेज- 'सॉरी पापा, मैं नहीं आ सकूंगा, न मैं रहूंगा न ये रहेगी'
लखनऊ. राजधानी में रेलवे सुरक्षा बल के जवान ने पत्‍नी की गला रेतकर हत्‍या कर दी। इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। मरने से पहले जवान ने पापा को मैसेज किया था, जिसमें लिखा था, ''सॉरी पापा, मैं अब नहीं आ सकूंगा, न मैं रहूंगा न ये रहेगी।''


जानें क्‍यों शादी के बाद पहली दीपावली नहीं मना सका जोड़ा...

- यूपी के बिजनौर का रहने वाला पुष्‍पेंद्र कुमार (24) रेलवे सुरक्षा बल (RPSF) के डेल्‍टा कंपनी का जवान था।

- 10 मार्च 2016 को पुष्‍पेंद्र की उत्‍तराखंड की प्रियंका (23) से शादी हुई थी।

- दोनों लखनऊ के आलमबाग स्थित RPSF कॉलोनी में रह रहे थे।

- पुष्‍पेंद्र के पिता एक्‍स आर्मी मैन वेद प्रकाश सिंह ने बताया, 22 अक्‍टूबर को शाम 6 बजे उसने पिता को फोन पर घर आने की बात कहीं थी।

- लेकिन रात 8 बजे फिर फोन किया और कहा कि प्रियंका घर नहीं आने दे रही है।

- वहीं, आस-पड़ोस के लोगों का कहना है, पुष्‍पेंद्र 2 महीने पहले ही पत्‍नी के साथ यहां रहने आया था, लेकिन दोनों के रिश्ते बहुत अच्छे नहीं थे।

- उनकी शादी सिर्फ एक समझौता लगती थी। दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था।

- घटना की रात करीब 8 बजे वो घर के बाहर किसी से फोन पर बात कर रही थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें