बुधवार, 26 अक्तूबर 2016

पिकअप से चार लाख रुपए की अवैध शराब जब्त, चालक फरार

पिकअप से चार लाख रुपए की अवैध शराब जब्त, चालक फरार

पिकअप से चार लाख रुपए की अवैध शराब जब्त, चालक फरार 


सांडवा | मालकसरगांव में मंगलवार अलसुबह नाकाबंदी तोड़कर भागी एक पिकअप में भरे 80 कार्टन शराब के पुलिस ने जब्त किए। चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस के अनुसार मंगलवार अलसुबह मालकसर के में नाकाबंदी की हुई थी। नाकाबंदी के दौरान सुजानगढ़ की तरफ से रही एक पिकअप को रुकने का इशारा किया, तो चालक नाकाबंदी को तोड़कर गाड़ी को गांव जिल्ली की तरफ भगा ले गया।
पुलिस के पीछा करने पर चालक गांव जिल्ली के जोहड़ के पास गाड़ी छोड़कर भाग गया। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली, तो उसमें हरियाणा निर्मित शराब के 80 कार्टन भरे हुए मिले। पुलिस ने उक्त शराब मय पिकअप को जब्त कर लिया। पकड़ी गई शराब की बाजार की कीमत करीब चार लाख रुपए बताई जा रही है। टीम में एसएचओ महेंद्रकुमार सहित हैड कांस्टेबल रावताराम, कांस्टेबल सुंडाराम, राजेशकुमार चालक पन्नाराम शामिल थे।
युवकने लगाई फांसी
तारानगर | कस्बेके वार्ड 13 में एक 22 वर्षीय युवक ने सोमवार रात को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार रमजान बिसायती ने रिपोर्ट दी कि उसके बेटे गफ्फार ने सोमवार रात घर में फांसी लगा ली। उसके बेटे को अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें