मंगलवार, 18 अक्तूबर 2016

नेग में 51 हजार नहीं दिए तो मार्केट में उतारे किन्नरों ने कपड़े, उसके बाद हुआ ये

 नेग में 51 हजार नहीं दिए तो मार्केट में उतारे किन्नरों ने कपड़े, उसके बाद हुआ ये
 नेग में 51 हजार नहीं दिए तो मार्केट में उतारे किन्नरों ने कपड़े, उसके बाद हुआ ये

इंदौर।एक सुपर मार्केट की ओपनिंग में नेग लेने पहुंचे किन्नरों ने विवाद के बाद जमकर पत्थर बरसाए और मारपीट भी की। मारपीट के बाद किन्नरों की भीड़ ने थाने पर भी कब्जा जमा लिया। मार्केट संचालक की रिपोर्ट पर पुलिस ने छह किन्नरों को हिरासत में लिया है।



- स्नेहलतागंज के रघुवंशी अपार्टमेंट में एक सुपर मार्केट शुरू हुआ है। मार्केट की ओपनिंग के समारोह में काफी गेस्ट मौजूद थे।
- इसी बीच किन्नरों का एक समूह वहां पहुंचा। समूह में 15 -20 किन्नर शामिल थे। बधाई के बाद इन्होंने मार्केट के संचालक से नई दुकान और दिवाली का नेग मांगा।
- मार्केट के संचालक संजय शाह ने जब उन्हें नेग के रूप में 11 सौ रुपए दिए तो किन्नरों ने अनाप-शनाप बकना शुरू कर दिया है।
- किन्नरों ने संजय द्वारा दिए गए पैसे फेंक दिए। वे उससे 51 हजार रुपए का नेग लेने पर अड़े हुए थे। उसके द्वारा इंकार करने पर उन्होंने अभद्रता शुरू कर दी।
- कुछ किन्नर ने वहीं अपने कपडे़ उतार दिए, जबकि कुछ किन्नर गाली-गलौज पर उत्तर आए। विवाद बढ़ता देख बिल्डिंग और आस-पास के लोगों ने जब उन्हें समझाने की कोशिश की तो वे हाथापाई पर उतर आए और मारपीट करने लगे।
- इसी बीच किन्नरों के कुछ और साथी भी वहां पहुंच गए। इन्होंने वहां मौजूद लोगों से मारपीट की और बाद में पत्थरबाजी करते हुए मौके से चले गए। इसमें राघवेंद्र रघुवंशी और राजू जांगिड सहित कुछ और लोगों को चोट आई।
- घटना के बाद बिल्डिंग के रहवासी और कॉलोनी के लोग थाने पहुंचे। पुलिस ने सभी घायलों को मेडिकल के लिए अस्पताल भिजवाया।
- दुकानदारों का आरोप था कि दो साल पहले भी नेग मांगने को लेकर किन्नर मारपीट कर चुके हैं। उधर, किन्नरों ने आरोप लगाया कि दुकानदारों ने लाठी और पत्थरों से वार किया है।
- सीएसपी प्रभा चौहान ने बताया कि दोनों पक्षों ने अपनी अपनी शिकायत दर्ज कराई है। जांच के आधार पर अभी छह किन्नरों को हिरासत में लिया गया है। दोषी पाए जाने पर और भी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें