मंगलवार, 18 अक्तूबर 2016

साड़ी व्यवसायी के साथ हुई 15 लाख की डकैती का राजफाश



भीलवाड़ा।साड़ी व्यवसायी के साथ हुई 15 लाख की डकैती का राजफाश

आजादचौक के निकट साड़ी व्यवसायी प्रवीण नाहर के साथ हुई 15 लाख की डकैती के मामले में मंगलवार को भीलवाड़ा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। पुलिस ने 11 दिन में वारदात का राजफाश कर छह जनों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें चार जनों को बापर्दा रखा है। वारदात में शामिल दस में चार जने फरार हैं। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपितों ने भीलवाड़ा के अलावा, उदयपुर, चित्तौडग़ढ़ में भी लूट की वारदात करना कबूल की है।
पुलिस अधीक्षक प्रदीपमोहन शर्मा ने बताया कि आरसी व्यास कॉलोनी निवासी प्रवीण नाहर का आजाद चौक में साड़ी का शोरूम है। गत 7 अक्टूबर की रात को वह दुकान बंद कर मोपेड से घर जा रह थे। वाहन के आगे 15 लाख रुपए से भरा बैग रखा था। आर्य समाज रोड पर दो मोटरसाइकिलों पर आए छह जने उनको टक्कर मारकर बैग छीन ले गए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्योतिस्वरूप शर्मा की अगुवाई में विशेष टीम का गठन हुआ।
टीम में पुलिस उपाधीक्षक विमलसिंह, कोतवाली प्रभारी वृद्धिचंद गुर्जर, उपनिरीक्षक सुनील चौधरी, मेघना त्रिपाठी, दीवान सत्यनारायण शर्मा समेत कई पुलिसकर्मियों को शामिल किया। टीम ने अनुसंधान के बाद डकैती के आरोप में उमरी (रायपुर) निवासी सुनील कुमार, लदाना थाना फतहनगर (उदयपुर) निवासी जितेन्द्रसिंह राजपूत, मनोहर वैष्णव, मुकेश जाट, पुर निवासी देवेन्द्र कुमार उर्फ सांवरमल विश्नोई तथा बीलियाखुर्द निवासी शंकर गाडरी को गिरफ्तार किया। इनमें सुनील, जितेन्द्र, मनोहर व मुकेश को बापर्दा रखा गया है। इनके अन्य साथियों की तलाश है। पूछताछ में सामने आया कि वारदात के बाद सभी ने लूटी गई राशि बराबर बांट ली। आरोपितों ने हाल ही में उदयपुर जिले के वल्भनगर में डेयरी की गाड़ी को रोककर चालक से 35 हजार रुपए की लूट के मामले का खुलासा किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें