शनिवार, 10 सितंबर 2016

जिस्मफरोशी का सजता बाजार, महिलाएं नहीं वो करते हैं यह गन्दा कामदेखें तस्वीरें

जिस्मफरोशी का सजता बाजार, महिलाएं नहीं वो करते हैं यह गन्दा कामदेखें तस्वीरें


यह है अजमेर में आधी रात की हकीकत .............रामप्रसाद घाट, शहर का व्यस्तम मार्ग। जहां रात दस बजे तक आम आदमी की चहल-पहल नजर आती है लेकिन रात गहराने के साथ ही किरदार बदल जाते हैं। यहां बेखौफ घूमते नजर आते है कथित किन्नर और उनके ग्राहक।









रोक-टोक पर यह लोग अश्लील हरकत के साथ मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। खास बात यह है कि सारी रात चलने वाले बदनाम बाजार में पुलिस का चेहरा कहीं नजर नहीं आता।





रात 10.30 बजते ही रामप्रसाद घाट और महावीर सर्किल को जोडऩे वाले मार्ग पर अनैतिक गतिविधियां परवान चढऩे लगती हैं। युवतियों के वेश में नकली किन्नर वाहन चालकों को रोकने के भद्दे इशारे करते हैं। जिसने ब्रेक लगाए उससे सौदेबाजी का खेल चलता है। सौदा पटते ही कथित किन्नर उसके साथ हो जाता है। जो नहीं पटा उसे भद्दी गालियों का सामना करना पड़ता है। यह क्रम देर रात दो से तीन बजे तक चलता है।


इस सब में कुछ मनचले भी शामिल हो जाते हैं जो रातभर बाजारों में दुपहिया वाहन दौड़ा कर नकली किन्नरों से छेडख़ानी करते हैं। रामप्रसाद घाट लिंक रोड के हालात देखते हुए हालात बदतर नजर आए। सौदेबाजी करते हुए नकली किन्नरों से कुछ मनचलों ने छेडख़ानी कर दी तो एक ने अपने कपड़े उतार दिए। नकली किन्नर की हरकत देखकर मार्ग पर वाहनों की आवाजाही थम गई। यह क्रम देर रात तक चलता रहा।खुलेआम चलने वाले इस अनैतिक कृत्य को को रोकने के लिए न तो पुलिस का गश्ती दल पहुंचता है न ही संबंधित थाना पुलिस। ऐसे में नकली किन्नर बेखौफ होकर सड़क पर अश्लीलता फैलाते रहते हैं।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें