शुक्रवार, 23 सितंबर 2016

जोधपुर कार-ट्रक भिड़ंत में एक ही परिवार के दो बेटों की मौत, तीन गंभीर घायल



जोधपुर कार-ट्रक भिड़ंत में एक ही परिवार के दो बेटों की मौत, तीन गंभीर घायलकार-ट्रक भिड़ंत में एक ही परिवार के दो बेटों की मौत, तीन गंभीर घायल


खुडाला फांटा पर ग्रामीण मार्ग से अचानक जोधपुर-बाड़मेर रोड पर आई कार से एक ट्रक के भिडऩे से कार में सवार दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई, जबकि एक रिश्तेदार व दो अन्य चचेरे भाई घायल हुए। घायलों को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बोरानाडा थानाधिकारी बनवारीलाल धायल के अनुसार झंवर थानान्तर्गत खुडाला निवासी धन्नाराम (47) पुत्र चेनाराम सुथार, सुरेश (55) पुत्र भानाराम सुथार, हड़मानराम (58) पुत्र मूलाराम सुथार, शिवराम (58) पुत्र सोनाराम सुथार व बाड़मेर के सिवाणा थानान्तर्गत कुशीद निवासी खेताराम (65) पुत्र रणछोडऱाम सुथार दोपहर कार में खुडाला से कुशीद गांव जा रहे थे। धन्नाराम कार चला रहा था।

खुडाला फांटा से कार जैसे ही जोधपुर-बाड़मेर रोड पर आई तभी बालोतरा की तरफ से आए ट्रक की कार से भिड़ंत हो गई। कार में सवार सभी गम्भीर घायल हो गए। आस-पास के ग्रामीणों ने मशक्कत के बाद सभी को बाहर निकाला तथा पुलिस की मदद से पांचों को एमडीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने धन्नाराम व सुरेश को मृत घोषित कर दिया। जिनके शव कार्यवाही के बाद परिजन को सौंपे गए। जबकि तीनों घायलों को भर्ती किया गया है। वारदात के बाद चालक ट्रक को छोड़ भाग निकला।

रिश्तेदार को छोडऩे जा रहे थे

पुलिस का कहना है कि सिवाणा थानान्तर्गत कुशीद गांव निवासी खेताराम सुथार रिश्तेदारों से मिलने के लिए खुडाला गांव आए थे। उन्हें छोडऩे के लिए अन्य चारों कार से कुशीद के लिए रवाना हुए थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें