गुरुवार, 29 सितंबर 2016

अजमेर. ..पुष्कर शर्मसार- खुलेआम अश्लील डांस, विदेशी बालाओं ने उतार फेंके कपड़े



अजमेर.
..पुष्कर शर्मसार- खुलेआम अश्लील डांस, विदेशी बालाओं ने उतार फेंके कपड़े



देखें विडियो......पुष्कर शर्मसार- खुलेआम अश्लील डांस, विदेशी बालाओं ने उतार फेंके कपड़े
धार्मिक नगरी पुष्कर बुधवार को एकबार फिर शर्मसार हो गई। बारह साल पहले इजराइली बालाओं के अश्लील नृत्य की तर्ज पर एक फार्म में खुलेआम रेव पार्टी का आयोजन किया गया। इसमें देशी और विदेशी पर्यटक अश्लीलता की हदें पार कर दी। कई पर्यटक अधो वस्त्र में घंटों थिरकते नजर आए।




सूचना पर सहायक पुलिस अधीक्षक(दक्षिण) मोनिका सेन व क्लॉक टावर थानाप्रभारी रमेन्द्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने पुष्कर नाला क्षेत्र में स्थित फार्म पर छापा मार कार्रवाई की।




पुलिस की कार्रवाई कई पर्यटक दुपहिया वाहन लेकर फरार हो गए। हत्थे चढ़े पर्यटकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस को फार्म हाउस से नशीले पदार्थ और शराब के नमूने मिले हैं।




पहले भी हो चुका पुष्कर बदनाम

साल 2004-05 में पुष्कर मेले के आसपास इजरायली दल ने पुष्कर का भ्रमण किया था। पुष्कर के निकट एक रिसोर्ट में पार्टी आयोजित की गई। इसमें तत्कालीन जिला कलक्टर अश्वनी भगत और अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी शामिल हुए। इजराइली महिलाओं ने अपनी संस्कृति के अनुरूप एक अश्लील नृत्य प्रस्तुत किया। धार्मिक नगरी में अश्लीलता का मुद्दा राज्य सरकार तक पहुंचा तो हलचल मच गई। मुख्यमंत्री को तत्कालीन कलक्टर व पर्यटन विभाग के सहायक निदेशक को हटाना पड़ा था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें