मंगलवार, 27 सितंबर 2016

पुलिस वाले की 4 साल की लव लाइफ का ऐसा END, दो साल पहले हुई थी शादी

पुलिस वाले की 4 साल की लव लाइफ का ऐसा END, दो साल पहले हुई थी शादी

.
झांसी.आगरा में तैनात पुलिसकर्मी ने यहां  सुसाइड कर लिया। उसने जहर खा लिया, इससे उसकी मौत हो गई। उसके पास से एक सुसाइड मिला है। यह नोट उसने अपनी पत्नी के लिए लिखा है। इसमें लिखा है कि ‘मैं तुमसे मरने के बाद भी प्यार करूंगा, आई लव यू। मेरे मरने के बाद मेरी पत्नी को परेशान ना किया जाए।' पढ़ें पूरा मामला...

- हिमांशु दीक्षित मूल रूप से कानपुर का रहने वाला था। इस समय उसकी पोस्टिंग आगरा में थी।

- उसकी पत्‍नी शुभा द्विवेदी औरैया जिले की रहने वाली थी और ललितपुर में सरकारी टीचर थी। वह किराए से कमरा लेकर ललितपुर में रहती है।

- आसपास के लोगों का कहना है कि हिमांशु शनिवार को पत्नी के पास आया और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद वह पत्नी को कमरे में बंद करके चला गया। - शुभा ने पुलिस को फोन किया। पुलिस ने बाहर से बंद कमरे को खोला। इसी बीच शाम में हिमांशु ने रेलवे स्टेशन पर जहर खा लिया।

- उसे यहां के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में उसकी मौत हो गई।




दो साल पहले की थी लव मैरिज

- कानपुर का रहने वाला हिमांशु 2011 में पुलिस में भर्ती हुआ था।

- उसकी पहली पोस्टिंग औरैया में हुई। यहां वह कमरा लेकर रहता था। 2012 औरैया में ही रहने वाली शुभा द्विवेदी से उसका अफेयर हो गया।

- पहले दोनों के घरवाले राजी नहीं थे, लेकिन बाद में मान गए। दो साल पहले 2014 में दोनों की शादी हुई।

- शादी के बाद हिमांशु की पोस्टिंग आगरा हो गई और शुभा की पोस्टिंग कुछ समय बाद ललितपुर हो गई।

- अलग-अलग रहने को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा।

- शुभा के मुताबिक, हिमांशु उसके साथ शराब पीकर मारपीट करने लगा था। करीब दो माह पहले ही उसके खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।




हिमांशु के पास मिला सुसाइड नोट

- हिमांशु के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला था।

- इसमें लिखा था- 'मैं अपनी जिंदगी से तंग होकर आत्महत्या कर रहा हूं। मेरा अधिकारि‍यों से विनम्र निवेदन है कि मेरी पत्नी शुभा दीक्षित, जहां भी रहे खुश रहे। मैं एक बात कहना चाहता हूं कि आत्महत्या के लिए मैं ही जिम्मेदार हूं। मेरे मां-बाप की रक्षा करना। शुभा, मैं तुमसे मरने के बाद ही प्यार करता रहूंगा। आई लव यू।'

क्‍या कहती है पुलिस

- ललितपुर कोतवाली एसओ अजय कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

- पुलिस ने ये सुसाइड नोट बरामद किया है। हिमांशु के पिता राम चंद्र ने शुभा और उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

- पिता का कहना है कि शुभा अपने पति को मारना चाहती थी। उसी ने उसे जहर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें