शनिवार, 24 सितंबर 2016

बांसवाड़ा.बांसवाड़ा के 10 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत, मरने वालों में तीन बच्चे भी



बांसवाड़ा.बांसवाड़ा के 10 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत, मरने वालों में तीन बच्चे भी


मजदूरी के लिए मप्र के नौगांवा जा रहे 10 श्रमिकों की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। उज्जैन-देवास मार्ग पर चंदसेरा गांव के पास हुई जीप और ट्रक की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही 9 लोगों ने दम तोड़ दिया और एक गंभीर रूप से घायल की उपचार के दौरान मौत हो गई। इसके अलावा तकरीबन 28 लोग इस दुर्घटना में घायल हो गए। जिनमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।




गौरतलब है कि बांसवाड़ा जिले के पाटन थाना क्षेत्र के बिजौरिया पंचायत के कडजिया फला, गोपाल पुरा पंचायत के सादेड़ा और बिजौरिया गांव के कई लोग मजूदरी के लिए मप्र जा रहे थे। इस दौरान ही उज्जैन- देवास मार्ग पर रात में तकरबीन 3.50 पर मप्र के नरवर थाना क्षेत्र के चंदसेरा गांव के पास जीप और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। लोगों ने बताया कि ट्रक भोपाल की ओर से आ रहा था, जबकि जीप उज्जैन की ओर से आ रही थी। वाहन चालकों की गफलत के कारण यह हादसा हो गया।




घायल इंदौर और उज्जैन के अस्पतालों में भर्ती

प्राप्त जानकारी के अनुसर दुर्घटना में गभीर रूप से घायलों को उज्जैन और इंदौर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार जारी है। साथ ही मृत लोगों का पोस्टमार्ट करा शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। समाचार लिखे जाने तक मृत लोगों के शव बांसवाड़ा नहीं पहुंचे हैं।




मरने वालों में तीन बच्चे भी

दुर्घटना क्षेत्र के के एएसपी निर्भय सिांह अलावा ने बताया कि मृतकों में तीन बच्चे भी हैं। साथ ही तीन महिलाओं की भी मौके पर मौत हो गई है। इसके अलावा सभी पुरुष हैं। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक के पैरों में चोट आई है। उसका भी उपचार कराया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें