मंगलवार, 23 अगस्त 2016

बाराबंकी।गेस्ट हाउस में चल रहा था 'गंदा काम', पुलिस ने रेड मारकर 7 युवतियों समेत कुल 14 लोगों को धरा



बाराबंकी।गेस्ट हाउस में चल रहा था 'गंदा काम', पुलिस ने रेड मारकर 7 युवतियों समेत कुल 14 लोगों को धरागेस्ट हाउस में चल रहा था 'गंदा काम', पुलिस ने रेड मारकर 7 युवतियों समेत कुल 14 लोगों को धरा


उत्तर प्रदेश की बाराबंकी पुलिस ने शहर कोतवाली के एक गेस्टहाउस में देह व्यापार करने के आरोप में 14 युवक और युवतियों को हिरासत में लिया है। पुलिस अधीक्षक राजूबाबू सिंह के निर्देश पर कोतवाली नगर पुलिस ने शहर की घनी बस्ती में बने एक गेस्ट हाउस मेें छापा मारकर सात लड़को और सात लडकियों को गिरफ्तार किया।




पकडे गये लडकों में पांच बाराबंकी के हैं जबकि दो लखनऊ के बताये गये हैं। वहीं, पकड़ी गई सातो लड़कियों को पुलिस ने उनके परिजनो के हवाले कर दिया, जबकि लड़को का चालान कर दिया।




पकड़े गये युवकों मे शैलेन्द्र वर्मा, लालजी यादव, मो.शाकिर, शाहिद, मो.सलमान, मनीष और गेस्टहाउस का प्रबंधक गिरिजाशंकर भी शामिल हैं।




दरअसल, पुलिस को काफी दिन से सूचना मिल रही थी कि शहर के कई गेस्टहाउस और मैरिज हॉल में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। सूचना पर मंगलवार को पुलिस ने राजकमल लॉन एण्ड गेस्ट हाउस में छापा मारकर सात लड़को और सात लड़कियों को आपत्तिजनक अवस्था में पकडा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें